Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां से छापे में बरामद 200 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद, भाजपा ने फूंका पुतला,जमकर नारेबाजी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शिवपुरी। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कई ठिकानों पर जारी रेड में अब तक दो सौ करोड़ रुपये की रकम बरामद हुई है। झारखंड कांग्रेस से राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां छापेमारी में मिली काली कमाई के मामले को लेकर भाजपा ने पूरे देश में मोर्चा खोल दिया है। इस मामले में आज शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिवपुरी के माधव चौक पर में विरोध प्रदर्शन किया। वह धीरज साहू का पुतला जलाया व मुर्दाबाद के नारे लगाए।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि कांग्रेस सदैव भ्रष्टाचार में डूबी रही है। आज पूरा देश व दुनिया देख रही है कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के 10 ठिकानों पर नोटों की गिनती जारी है और अभी 200 करोड़ से अधिक रुपए जो उन्होंने अवैध कमाई की थी वह मिल चुके हैं। आज भाजपा के कार्यकर्ता, वरिष्ठजन व पदाधिकारी व नव निर्वाचित विधायक देवेंद्र जैन यह मौजूद है ने देश और दुनिया को बताया है कि कांग्रेस की जड़ में सदैव भ्रष्टाचार रहा है और ऐसा भ्रष्टाचार का रुपया कांग्रेसियों के यहां ही मिलता है।

इस मौके पर युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आकाश शर्मा भाजपा जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा, ओम जैन, मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, केपी परमार, मंडल महामंत्री गिर्राज शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष नवनीत सेन, कार्यालय मंत्री राजीव जैन, जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडोतिया, सोशल मीडिया प्रभारी जितेंद्र राठौर, आकाश राठौर, प्रशांत राठोर, अमन, विवेक आदि भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

1 thought on “कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां से छापे में बरामद 200 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद, भाजपा ने फूंका पुतला,जमकर नारेबाजी”

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer