Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सास-ससुर के खिलाफ मारपीट सहित दहेज प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शिवपुरी 14 अक्‍टूवर 2023 : जिले के भौंती कस्बे के रहने वाली विवाहिता को शादी के डेढ़ साल बाद ही दहेज़ के लालची ससुरालियों ने घर से निकाल दिया करीब चार माह अपने पति के इंतजार अपने मायके में करने बाद विवाहिता ने ससुरालियों की शिकायत भौंती थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने विवाहिता के पति, सास-ससुर के खिलाफ मारपीट सहित दहेज प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज किया है।

भौंती कस्बे की रहने वाली 24 वर्षीय कृष्णा कोली ने बताया कि मेरी शादी भौंती कस्बे के रहने वाले प्रमोद कोली के साथ 16 फरवरी 2022 को हुई थी। मेरी शादी में मेरे पिता ने बाइक सहित घर-गृहस्थी और दहेज में पैसा से लेकर जेबरात दिए थे।

मेरी शादी के 4-5 माह गुजरे हुए थे। तभी से मेरी कपूरी कोली, ससुर प्रमोद कोली और पति प्रमोद कोली मुझे उनके हैसियत के हिसाब से दहेज न मिलने की कह कर प्रताड़ित करने लगे थे। इसके बाद वह दो लाख रूपए की मांग करने लगे थे।

जब उन्हें पैसा देने की बात से इनकार कर दिया तो 6 जून 2023 को मेरे साथ मारपीट करते हुए हुए तीनों ने मिलकर मुझे घर से निकाल दिया। तभी में अपने मायके में रहकर अपने पति का इन्तजार कर रही थी लेकिन मुझे लेने ससुराली नहीं आये। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ मारपीट सहित दहेज़ प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer