Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कुएं में मिला महिला का शव, 5 साल की बेटी का पता लापता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शिवपुरी, पिछोर थानांतर्गत मल्‍हावनी अगरा गांव के कुएं में एक 30 साल की महिला का शव गुरुवार को तैरता हुआ मिला है । मृतिका की एक 5 साल की बेटी भी थी लापता है । गांव वालों का मानना है कि शायद बेटी भी इसी कुएं में है ।

जानकारी के अनुसार मल्‍हावनी अगरा में रहने वाले दीना जाटव की पत्नी की मौत हो चुकी है । तीन माह पहले कलावती जाटव और उसकी पांच साल की बच्ची अंजली उसे मायापुर के मुहार गांव के बाहर रोड़ पर मिली थी । बातों-बातों में कलावती ने दीना को बताया की उसका अब कोई नहीं है और वह अकेली रहती है । चूंकि दीना की पत्नी के मरने के बाद दीना भी अकेला था इसलिए वो कलावती और उसकी बच्ची को अपने घर ले आया । तब से कलावती और उसकी बच्ची दीना के साथ ही रह रही थी ।
इस बात को पूरे तीन माह बीत चुके थे । गुरुवार की सुबह कलावती अपनी बच्ची के साथ कुएं पर नहाने गई थी, दोपहर को कुएं में किसी महिला का शव तैरता हुआ दिखाई दिया । ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने पहुंचकर कलावती का शव बाहर निकलवाया । लेकिन कलावती की बच्ची अंजली का भी तक कोई सुराग नहीं मिला है । अब पुलिस ने अंजली की तलाश शुरू कर दी है।  पुलिस ने कलावती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer