Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कलेक्टर और नगर निगम आयुक्त के साथ किया एलीवेटेड रोड व सिविल अस्पताल हजीरा निरीक्षण

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्वालियर : एलीवेटेड रोड के निर्माण में और तेजी लाएँ, जिससे यह महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट जल्द से जल्द पूरा हो और शहरवासियों को सुगम आवागमन की सुविधा मिल सके। इस आशय के निर्देश  नव निर्वाचित विधायक एवं ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सेतु निगम के अधिकारियों को दिए। उन्होंने जोर देकर कहा एलीवेटेड रोड के काम में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता न हो। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने शुक्रवार को कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, निगमायुक्त श्री हर्ष सिंह के साथ हजीरा क्षेत्र का भ्रमणकर निर्माणाधीन एलीवेटेड रोड एवं सिविल अस्पताल हजीरा का जायजा लिया।

ऊर्जा मंत्री  श्री तोमर ने ट्रिपल आईटीएम पुलिया से फूलबाग तक बनाये जा रहे एलीवेटेड रोड के निर्माण कार्य की विस्तार से जानकारी ली। भ्रमण के दौरान उन्होंने हजीरा सिविल अस्पताल के समीप निर्माणाधीन एलीवेटेड रोड के हिस्से का जायजा लिया। श्री तोमर ने कहा यह कार्य हमें समय सीमा से पहले और गुणवत्ता के साथ पूर्ण करना है।

सिविल अस्पताल हजीरा के निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि सिविल अस्पताल हजीरा कायाकल्प योजना में प्रदेश में दूसरे स्थान पर है, इसको हमें प्रथम स्थान पर लाना है। मरीजों की संतुष्टि के साथ के साथ बेहतर स्वस्थ्य सेवाएं मुहैया कराना हमारा संकल्प है। उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल हजीरा में मरीजों के लिए किचिन बनकर तैयार हो  चुका है साथ ही ऑपरेशन थियेटर भी बनकर तैयार है। पार्किंग का काम भी पूर्ण हो गया है। ये सभी  सुविधाएं मरीजों को शीघ्र मिलना चालू हों इसका प्रयास  पूरी शिद्दत से किया जा रहा है।

1 thought on “ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कलेक्टर और नगर निगम आयुक्त के साथ किया एलीवेटेड रोड व सिविल अस्पताल हजीरा निरीक्षण”

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer