Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जगतगुरु ने सनातन के विरोध पर चुप रहने वाले इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ-सात कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में अब सनातन मुद्दे की एंट्री हो गई है. श्योपुर में राम कथा करने पहुंचे प्रसिद्ध संत रामभद्राचार्य ने सनातन को खत्म करने वाले लोगों को जवाब न देने वाले इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने चार पीठों के शंकराचार्यों की धर्म पर संकट खड़ा करने बालों के बयानों पर खामोशी को लेकर पीठ की गद्दी पर न चढ़ने की बड़ी बात भी कही.

मध्य प्रदेश के सत्ता के संग्राम में बीजेपी एक ओर जहां देश में सनातन को खत्म करने वाले लोगों के बयानों को लेकर चुनावी मैदान पर कांग्रेस और उसके साथी दलों पर आक्रामक हो रही है तो वहीं दूसरी ओर एमपी के चुनाव में कथा वाचक संतो ने भी सनातन का विरोध करने वाले दलों पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. सनातन को खत्म करने वाली सोच पर प्रसिद्ध कथा वाचक संत जगद्गुरू रामभद्राचार्य ने एमपी के चुनाव में सनातन की एंट्री करवा दी है.

क्या बोले रामभद्रचार?-श्योपुर के गसवानी इलाके के कोठरी हनुमान मंदिर में चल रही राम कथा के दौरान रामभद्राचार्य ने एक बार फिर से सनातन को खत्म करने वाले लोगों के बयानों पर तीखा हमला बोला. राम कथा करने के दौरान रामभद्राचार्य ने सनातन को खत्म करने वाले लोगों को दो टूक चेतावनी देते हुए समझाइश भी दे डाली. सनातन विरोधी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के मंत्री बेटे उदय निधि स्टालिन को पापी राक्षस और नीच बताते हुए कहा कि ये लोग संतान विरोधी सोच के लोग हैं जो भारत से आदि अंत काल के अमिट सनातन को खत्म करने की बात कह रहे हैं.

कांग्रेस पर साधा निशाना-जगतगुरु ने सनातन के विरोध पर चुप रहने वाले इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ-सात कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. रामभद्राचार्य ने सनातन विरोधी सोच रखने वाले लोगों के खिलाफ विरोध न जताने और चुप बैठे चारों पीठ के शंकराचार्यों की खामोशी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि किसी भी पीठ के धर्माचार्य शंकराचार्य ने सनातन के खिलाफ बोलने वाले दुष्टों का विरोध करते हुए उन्हें जवाब तक नहीं दिया. ऐसे में उन्हें भी पीठ पर गद्दी संभालने की जरूरत नहीं है. भद्राचार्य ने आगे कहा कि आज भारत में सनातन को मिटाने की मुहिम शुरू करने वाले लोगों को पीठों के शंकराचार्य जवाब नहीं दे रहे हैं. एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को दंड देने की बात भी कही.

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer