Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नेशनल फिल्म अवार्ड्स सेरेमनी के लिए दिल्ली पहुंचे Allu Arjun, पुष्पा के लिए मिलेगा ये अवॉर्ड

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

69वीं नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) आज यानी 17 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे. इन अवॉर्ड्स के सभी कैटेगरी के विनर्स की घोषणा पहले ही की जा चुकी है. बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को फिल्म पुष्पा (Pushpa) के लिए अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. इस सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए अल्लू दिल्ली पहुंच चुके हैं. वह दिल्ली एयरपोर्ट पर पत्नी स्नेहा के साथ दिखाई दिए. बता दें कि अल्लू पहले ऐसे तेलुगु स्टार हैं जिन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिया जायेगा. अल्लू के अलावा आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली और म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी भी दिल्ली में अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड करेंगे.

fallback

RRR और पुष्पा ने जीते हैं अवॉर्ड

आरआरआर (RRR) को बेस्ट पॉपुलर फिल्म होलसम एंटरटेनमेंट और बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. अल्लू अर्जुन, एसएस राजामौली और एमएम कीरावनी के दिल्ली पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 69 वें नेशनल अवॉर्ड्स में इस बार साउथ फिल्मों का जलवा रहा है. देवी श्री प्रसाद को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड फिल्म पुष्पा के लिए दिया जायेगा. इसके अलावा प्रेम रक्षित को आरआरआर के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी और श्रीनिवास मोहन को बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स के लिए अवॉर्ड दिए जाएंगे. पुष्पा और आरआरआर की बात करें तो ये दोनों ही फिल्में 2022 में बॉक्सऑफिस पर छाई रहीं.

2022 में छाई हुई थी ये फिल्में

आरआरआर ने 1100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया.ये इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. इसके अलावा एमएम कीरावनी ने बेस्ट म्यूजिक कंपोजर का अवॉर्ड मिला था.वहीं, पुष्पा ने बॉक्सऑफिस पर तकरीबन 350 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने चंदन तस्कर पुष्पा की भूमिका निभाई थी. वहीं फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी. साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने आइटम नंबर ओ अंतावा पर जबरदस्त डांस किया था जो कि बेहद पॉपुलर हुआ था.

Source link

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer