Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सालों बाद आई एक्स-गर्लफ्रेंड रेखा की याद, बोले-किस्मत को मंजूर हुआ तो दोबारा…

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वेटरन एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) इन दिनों एक इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं. सिद्धार्थ कानन को दिए इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रेखा (Rekha) के बारे में खुलकर बात की है. कम ही लोग जानते हैं कि रेखा कभी किरण कुमार को डेट कर चुकी हैं.किरण ने उनके बारे में कहा, रेखा जी बेहतरीन इंसान हैं. उनका चेहरा एक दीवा का है और दिल सोने का है. मैं समझ नहीं पाता कि इतने सालों बाद भी उन्होंने खुद को कैसे इतना मेंटेन किया हुआ है और वो इतनी बेहतरीन लगती हैं. उनके लिए मेरे मन में बेहद सम्मान है. बहुत समय से मैं उनसे मिला नहीं हूं लेकिन वो उन लोगों में से हैं जिन्हें मैं हमेशा अपने दिल में जगह दूंगा.

fallback

रेखा की तारीफ की

किरण कुमार से जब पूछा गया क्या रेखा ने उन्हें करियर में आगे बढ़ने के लिए मदद की थी तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया और कहा कि करियर में आगे बढ़ने के लिए वो खुद जिम्मेदार हैं. किरण बोले-मैं आपनी ग्रोथ के लिए जिम्मेदार हूं. अपनी जिंदगी में जिन महिलाओं से मैं मिला हूं, उनमें से सबने मुझे बतौर इंसान आगे बढ़ने में मदद की है. कोई एक व्यक्ति नहीं है जिसे मैं अकेले इसका श्रेय देना चाहूंगा. मेरी सफलताएं केवल मेरी हैं और मेरी विफलताएं भी मेरी हैं. इसका श्रेय मैं किसी और को नहीं देना चाहूंगा.

fallback

रेखा से दोबारा मिलने पर ये बोले किरण

किरण से जब पूछा गया कि क्या वो रेखा को कांटेक्ट करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें उनसे बात करके बेहद अच्छा लगेगा लेकिन वो इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. वो बोले-मैं उन्हें कॉल करके ये नहीं कहना चाहता कि मैम मैं आपसे मिलना चाहता हूं. मैं ऐसा नहीं करूंगा. उनकी अपनी जिंदगी है और मेरी अपनी. अगर कायनात को मंजूर होगा तो हम दोस्तों की तरह जरुर मिलेंगे. उस महिला के पास सोने का दिल है.

Source link

Leave a Comment

  • UPSE Coaching
What does "money" mean to you?
  • Add your answer